कोरोना महामारी को लेकर पीएम मोदी आज और कल मुख्यमंत्रियों से फिर करेंगे बात

0
27

नई दिल्ली, प्रेट्र। देश में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मंगलवार और बुधवार को देश के मुख्य मंत्रियों, उप राज्यपालों और शीर्ष अधिकारियों से बात करेंगे। यह बातचीत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी।

बातचीत के इस दौर में पहले दिन मंगलवार को 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों, उप राज्यपालों और शीर्ष अधिकारियों से बात करेंगे। इन राज्यों में पंजाब, केरल, गोवा, उत्तराखंड, झारखंड, पूर्वोत्तर राज्यों के अलावा कुछ केंद्र शासित प्रदेश शामिल होंगे।

कल इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होगी चर्चा

दूसरे दिन यानी बुधवार को उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत होगी जहां कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इन राज्यों में महाराष्ट्र, बंगाल, दिल्ली, कर्नाटक, गुजरात, बिहार और उत्तर प्रदेश शामिल हैं। कोरोना काल में मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की इस तरह की यह छठी बैठक होगी। इस पहले 11 मई को बैठक हुई थी।

इससे पहले पांच पर मुख्यमंत्रियों के साथ हो चुकी है वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ पांच बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हो चुकी है। उन्होंने 20 मार्च, 2, 11, 27 अप्रैल और 11 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर मुख्यमंत्रियों से चर्चा की थी। हालांकि तब चर्चा कोरोना की हालात के साथ-साथ लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर भी हुई थी। लेकिन इस बार कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here